Connect with us

विशेष

धर्म नगरी का अधर्मी पिता, न शे के लिए बेटी पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आ ग

Published

on

उत्तराखंड की धर्म नगरी हरिद्वार (Haridwar) में सोमवार को न शे के आदी पिता (Father) ने श राब के लिए अपनी बेटी (Daughter) पर ही ह मला कर दिया. केवल ह मला ही नहीं किया, जब बेटी के पैसे देने से इनकार किया तो उस पर पेट्रोल डालकर आ ग लगा दी. घटना में महिला बुरी तरह झु लस गई (B urn). घटना हरिद्वार जिले के थाना श्यामपुर क्षेत्र में चंडीघाट माजरा बस्ती की है.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने महिला को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे एम्स रेफर कर दिया गया. जंहा लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है. लड़की को फिलहाल ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक श्यामपुर थाना क्षेत्र के चंडी घाट पुल के पास झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली ममता के पति का देहांत हो चुका है. चंडीघाट बस्ती में आरो पी पिता करन पुत्र मनोहर झोपड़ी बनाकर रहता है.

Image: Father set fire to daughter in Haridwar

40 फीसदी झुलसी लड़की

करन की बेटी ममता भी अपने बच्चों के साथ पास में ही रहती है. वो मेहनत कर पैसे कमाती है. ममता के पति का देहां त हो चुका है. पुलिस के अनुसार करन न शे का आदी है और अक्सर अपनी बेटी से पैसे उधार मांगता था. सोमवार सुबह उसने ममता से 10 हजार रुपये उधार मांगे. आ रोप है कि इनकार करने पर करन ने ममता के ऊपर पेट्रोल डाल कर उस पर आ ग लगा दी. ममता करीब 40 फीसदी जल गई.

परिवार के लोगों से संपर्क की कोशिश

थानाध्यक्ष श्यामपुर दीपक कठैत ने बताया कि आरो पी पिता के खिलाफ मु कदमा दर्ज किया जा रहा है. आसपास के लोगों ने किसी तरह आ ग बुझाकर लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस मामले में परिवार के अन्य सदस्यों से संपर्क करने के साथ ही तहरीर का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जाएगी.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *