Connect with us

लाइफ स्टाइल

कपड़े उतार नहाने गई थी महिला, बाथटब का नजारा देख हिली, वीडियो हुआ वायरल

Published

on

कपड़े उतार नहाने गई थी महिला, बाथटब का नजारा देख हिली, वीडियो हुआ वायरल

सांप एक ऐसा नाम है जिसे सुनकर भी लोग कांप जाते हैं, हालांकि कई बार जानकारी न होने पर उसके पास से गुजर जाने पर भी कोई असर नहीं होता, लेकिन जैसे ही वो हमे दिखता है डर के कारण दिमाक हिल जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ थाइलैंड की एक महिला के साथ. महिला नहाने के लिए अपनी बाथरूम में पहुंची. जैसे ही वो कपडे उतारे उसने अचानक वहां ऐसा नजारा दिखा की उसका दिमाग हिल गया.

महिला का बनाया वीडियो हो रहा वायरल
अब महिला के द्वारा बनाया गया वीडियो और उसके पीछे की कहानी काफी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं और अपनों को आगाह रहने के लिए सतर्क कर रहे हैं.

थाईलैंड के किसी शहर का है वीडियो

वीडियो थाईलैंड के लोकल न्यूज (NowThisNews) ने अपने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग बाथरूम में घुसे अजगर का रेस्क्यू कर रहे हैं. बताया जा रहा है महिला अपने कपड़े उतारकर बाथरूम में नहाने के लिए पहुंची थी. इस दौरान उसे बाथटब में अजगर नजर आया. उसने रेस्क्यू टीम को इसकी सूचना दी, जिसके बाद उसे बाहर निकाला जा सका.

 

 

कमरे से लगा बाथरूम में गई थी महिला

रिपोर्ट के अनुसार, महिला अपने कमरे से जुड़े बाथरूम में गई थी. बाथरूम में जाते ही उसकी नजर करीब 12 फीट लंबे अजगर पर पड़ी, जो उसके बाथटब के ऊपर रेंगता हुआ आगे बढ़ रहा था. महिला घबरा गई, हालांकि उसने समझदारी से काम लिया और तुरंत स्थानीय वन विभाग टीम को इसकी सूचना दी. जानकारी मिलने बाद टीम ने अजगर को महिला के घर से अजगर का रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया.

बिल्लियों के पास पहुंच गया था अजगर
सांप बाथरूम से होते हुए महिला की पालतू बिल्लियों के पास पहुंच गया था. वह उनपर हमला कर उन्हें निगल सकता था. हालांकि गनीमत रही की ऐसा कुछ नहीं हुआ. वहीं महिला की समझदारी के कारण ऐसा होने से बच गया. उसने समय रहते वन विबाग को सूचना देदी नहीं कुछ भी अनहोने हो सकती थी.

शॉकिंग वीडियो हो रहा है काफी शेयर
शॉकिंग वीडियो को NowThisNews के इंस्टाग्राम पेज से 9 सितंबर शेयर किया गया था. खबर लिखे जाने तक इसे करीब 6.5 लाख लोग देख चुके थे. वहीं हजारों लोगों ने इसे शेयर और लाइक कर चुके थे.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version