Connect with us

लाइफ स्टाइल

इन 5 महिला नेताओं का कुछ साल बाद ही पति से हो गया तलाक, किसी ने की दोबारा शादी तो कोई रहा सिंंगल

Published

on

तमाम ऐसे चर्चित लोग हैं जिनका शादी के बाद तलाक हो गया। इसमें अभिनेताओं से लेकर राजनेता तक शामिल हैं।  बात महिला नेताओं की करें तो कई ऐसे नाम हैं जिन्होंने शादी के बाद तलाक ले लिया। इनमें से कुछ ने दोबारा शादी रचा ली तो कोई आज भी सिंगल है। आइए डालें ऐसी ही चंद नेत्रियों पर एक नजर:

 

2 / 7

अलका लांबा ने NSUI की स्‍टूडेंट लीडर थीं। NSUI में रहते हुए अलका की मुलाकात लोकेश कपूर से हुई। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर शादी कर ली। कुछ महीनों बाद उन्हें एक बेटा हुुआ। लोकेश ने अलका द्वारा बच्चे को समय ना दिए जाने पर सवाल उठाए।

 

लोकेश द्वारा की गई शिकायत के अनुसार, अलका उन्हें और उनके परिवार को प्रताड़ित करती थी। लोकेश ने तलाक का फैसला किया जिसके लिए अलका तुरंत तैयार हो गईं। अब अलका सिंगल हैं और अपना सारा समय राजनीति में लगा रही हैं।

 

दिल्ली महिला आयोग की चेयरमैन स्वाति मालीवाल ने साल 2020 पति नवीन जयहिंद से तलाक ले लिया था। तलाक के बाद स्वाती ने कहा था- जिस वक्त आपकी परियों की कहानियां खत्म हो जाए, वह बहुत दर्दनाक होता है। मेरी खत्म हो गईं। मैंने और नवीन ने तलाक ले लिया। कई बार शानदार लोग भी साथ नहीं रह पाते हैं। उन्हें और भविष्य में उनके साथ जो जिंदगी होती, उसे मिस करूंगी।

 

किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद हैं। उनकी पहली शादी गौतम बेरी नाम के बिजनेसमैन से हुई थी। पहली शादी से उन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम सिकंदर खेर है। पहले पति से तलाक के बाद किरण खेर ने फिल्म अभिनेता अनुपम खेर से ब्याह रचा लिया।

 

बंगाल में बीजेपी की नेता श्राबंती एक्ट्रेस भी हैं। वह अपनी प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ के लिए भी हमेशा चर्चा में रहीं हैं। श्राबंती ने अब तक तीन शादियां की हैं। तीनों ही शादी उनकी असफल रही और हर बार उनका तलाक हो गया। फिलहाल श्राबंती सिंगल हैं।

टीएमसी नेता जून मलिया भी तलाकशुदा हैं। पहली शादी से उनके दो बच्चे हैं। पति से तलाक के बाद जून मलिया ने 50 की उम्र में दूसरी शादी रचा ली।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *