Connect with us

फोटो

तलाक़ के बाद भी बॉलीवुड में एक्टिव हैं ये 7 अभिनेत्रियां, निजी ज़िन्दगी को नहीं होने दिया हावी

Published

on

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री अपने ग्लैमर के चलते काफी पॉप्युलर है। कहते हैं फिल्मी जगत में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं, उतनी ही जल्दी बिगड़ भी जाते हैं। वहीं बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी हैं जो शादी के बाद फिल्मों से दूर हो गईं, तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने अपने निजी जीवन को प्रोफेशनल लाइफ पर कभी हावी नहीं होने दिया। इनमें से कुछ ने पति से तलाक के बाद भी एक्टिंग जारी रखी और करियर को आगे बढ़ाया। तो आइए आज ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेज पर डालते हैं एक नज़र…

राखी…

Bollywood Actresses Career After Divorce

राखी फ़िल्म इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम है। राखी ने गीतकार गुलजार से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए। पति से अलग होने के बाद भी राखी फिल्मों में एक्टिव रहीं और कई बेहतरीन फिल्में दीं।

अर्चना पूरन सिंह…

Archana Puran Singh and parmeet sethi

अर्चना पूरन सिंह ने दो शादियां की हैं। पहले पति से तलाक के बाद उन्होंने परमीत सेठी से दूसरी शादी की। तलाक के बाद भी वह फिल्मों में लगातार एक्टिव रहीं और अब भी काम कर रही हैं।

श्वेता तिवारी…

shweta tiwari raja chaudhary

टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली श्वेता तिवारी ने भी दो बार शादी की और दोनों पतियों से अलगाव भी हो गया। श्वेता ने कभी अपने निजी जीवन को अपने प्रोफेशन पर हावी नहीं होने दिया और अभी भी वह इस इंडस्ट्री में बनी हुई है।

रेणुका शहाणे…

हम आपके हैं कौन में सलमान खान की भाभी की भूमिका निभाकर घर-घर में लोकप्रिय होने वालीं रेणुका शहाणे भी पहले पति से तलाक के बाद फिल्में करती रहीं।

कोंकणा सेन शर्मा…

कोंकणा सेन शर्मा ने एक्टर रणवीर शौरी से शादी की थी। दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन इस अलगाव के बाद भी दोनों ही फिल्मों में एक्टिव हैं।

चित्रांगदा सिंह…

 chitrangada singh

मशहूर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी। दोनों की शादी असफल रही औऱ एक बच्चे के जन्म के बाद दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद भी चित्रांगदा ने अपने करियर पर ब्रेक नहीं लगने दिया।

मल्लिका शेरावत…

Bollywood Actresses Career After Divorce

मल्लिका शेरावत फ़िल्म इंडस्ट्री की एक बेहद ही शानदार एक्ट्रेस है और वह अभी भी दमदार प्रस्तुति फ़िल्मों में देती रहती हैं। बता दें कि उन्होंने कैप्टन करण गिल से तलाक के बाद अपने करियर को रफ्तार दी और मल्लिका आज भी बॉलीवुड की काफी चर्चित अभिनेत्री बनी हुई हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *