Connect with us

बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों ने अपने शरीर के ख़ास अंग पर बनवाया हैं अजीबो-गरीब टैटू, देखिए Photos

Published

on

बॉलीवुड की चकाचौंध दुनिया से हर कोई अच्छी तरह वाकिफ है। इस इंडस्ट्री में रोजाना ही कोई ना कोई नया फैशन देखने को मिलता है। टैटू का क्रेज भी इन दिनों बॉलीवुड के सितारों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अपने शरीर के खास अंगों पर टैटू बनवाया है। अपने शौक की वजह से टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों ने भी अपने शरीर पर टैटू बनवाया है। वैसे देखा जाए तो यह मशहूर अभिनेत्रियां अपने फैशन को लेकर खूब सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसे में अगर इन अभिनेत्रियों की बॉडी पर एक खास टैटू देखने को मिल जाए तो सभी का ध्यान उसी तरफ खिंचा चला जाता है। किसी अभिनेत्री ने अपनी गर्दन पर टैटू बनवाया है तो किसी ने अपने पैर पर टैटू बनवाया है। आज हम आपको ऐसी कुछ टीवी अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो अपने टैटू की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

रश्मि देसाई

टेलीविजन की दुनिया की मशहूर अभिनेत्रियों में रश्मि देसाई का भी नाम आता है। इन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। सोशल मीडिया पर इनकी स्टाइलिश तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं। आपको बता दें कि रश्मि देसाई ने अपने बाएं पैर पर कमल के फूल का टैटू बनवाया हुआ है।

कविता कौशिक

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में कविता कौशिक ने अपने अभिनय की शुरुआत छोटे किरदारों से करने के बावजूद भी जनता से खूब वाहवाही बटोरी है। आपको बता दें कि कविता कौशिक ने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है लेकिन सीरियल “एफ.आई.आर” में “चंद्रमुखी चौटाला” के किरदार से इनको सबसे अधिक लोकप्रियता हासिल हुई है। इस सीरियल के जरिए कविता कौशिक भारतीय टेलीविजन में अपने करियर को सफलता के मुकाम तक पहुंचाने में कामयाब हुईं। आज भी लोग कविता कौशिक को चंद्रमुखी चौटाला के नाम से ही जानते हैं। कविता कौशिक भी टैटू की शौकीन हैं। उन्होंने अपनी पीठ पर शिवजी का टैटू बनवाया हुआ है, इतना ही नहीं बल्कि इन्होंने कमर पर भगवान श्री कृष्ण का भी टैटू बनवाया हुआ है।

जेनिफर विंगेट

टीवी के मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट हमेशा से ही अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। इन्होंने अपने बदन पर हकूना मटाटा लिखवाया है जिसका अर्थ होता है बेफिकर।

देवोलीना भट्टाचार्य

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। ये सीरियल “साथ निभाना साथिया” से मशहूर हुई हैं। देवोलीना भट्टाचार्य ने अपनी कमर, गर्दन और हाथ पर टैटू बनवाया हुआ है। उन्होंने अपनी गर्दन पर भी टैटू बनवाया है।

अदा खान

अदा खान ने अपनी कलाई पर “मां” नाम का टैटू बनवाया हुआ है।

पवित्रा पुनिया

अभिनेत्री पवित्रा पुनिया बिग बॉस से काफी मशहूर हुई हैं। यह टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। आपको बता दें कि इन्होंने अपनी पीठ पर सात चक्र वाला टैटू बनवाया हुआ है।

अविका गौर

टीवी अभिनेत्री अविका गौर सीरियल “बालिका वधू” से घर-घर में मशहूर हुई हैं। उन्होंने अपने कंधे, गर्दन के पीछे और पैर भी टैटू बनवाया हुआ है।

अनिता हसनंदानी

टीवी अभिनेत्री अनिता हसनंदानी ने अपनी कलाई पर “आर” अक्षर का टैटू बनवाया हुआ है। आपको बता दें कि इन्होंने अपने पति के नाम रोहित रेड्डी के नाम का पहला अक्षर लिखवाया है।

आशका गोराडिया

आशका गोराडिया भी टैटू की बेहद शौकीन हैं। उन्होंने अपने दाये हाथ पर शिवजी के त्रिशूल का टैटू बनवाया हुआ है।

करिश्मा तन्ना

टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने अपने बाएं हाथ की कलाई पर माँ नाम का टैटू बनवाया हुआ है और कमर पर भी एक बड़ा टैटू है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.