Connect with us

बॉलीवुड

लोगों की G andi सोच का शि कार हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, लेकिन दूसरी महिलाओं को….

Published

on

These Bollywood actresses have become victims of dirty thinking of people, but other women….

अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को लिप सर्जरी, स्ट्रेच मार्क के चलते काफी ट्रोल किया जाता है. कई बार अभिनेत्रियों को स्ट्रेच मार्क के लिए बॉडी शेमिंग का शिका र भी बनाया जाता है. आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि लोगों की गं दी सोच का शिका र हो चुकी है.

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया को प्रेगनेंसी वेट को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट करके बॉडी शेमिंग की कड़ी निंदा करते हुए कहा था कि इस तरह की बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. उनके साथ बॉलीवुड के सितारे भी खड़े नजर आए थे.

विद्या बालन

एक बार विद्या बालन का वजन घटाने के सवाल पर एक रिपोर्टर पर भड़कने का वीडियो काफी वायर ल हुआ था. रिपोर्टर ने पूछा- आपकी ज्‍यादातर फिल्‍में महिला केंद्रित हैं. आगे भी ऐसी ही फिल्‍में करेंगी या वजन घटाने के बारे में सोच रही हैं. इस पर विद्या बालन ने कहा था- मैं जैसी हूं, जिस तरह की फिल्में कर रही हूं. उससे काफी खुश हूं. लेकिन मैं चाहूंगी कि आप जैसे लोग नजरिया बदलें तो बेहतर रहेगा.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी बॉडी शेमिंग को लेकर काफी ट्रोल हो चुकी है. एक बार शिल्पा ने कहा था- मैं 5 महीने तक घर से बाहर नहीं निकली थी, डिलीवरी के बाद में अपने पति के साथ ब्रंच करने गई थी. कुछ महिलाओं को मैंने मेरे बढ़े हुए भजन के बारे में बात करते हुए हंसते हुए सुना था. यह बहुत निराश करने वाला अनुभव था.

ऐश्वर्या राय

प्रेगनेंसी के दौरान ऐश्वर्या राय का भजन भी काफी बढ़ गया था. लेकिन उन्होंने इन सब बातों पर ध्यान नहीं दिया और अपने काम पर फोकस किया.

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी बॉडी शेमिंग का शिका र हो चुकी है. एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था- लोग हिरोइन में फिगर ढूढ़ते हैं. उसकी कला और अभिनय को नहीं देखते. मैं कई बार बॉडी शेमिंग का शिका र हो चुकी हूं. लेकिन मैं आगे बढ़ी और मैं आगे बढ़ने में विश्वास रखती हूं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *