Connect with us

लाइफ स्टाइल

ये लोग रातों रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गए थे , आज हालत देख कर नहीं कर पाएंगे यकीन

Published

on

these-people-become-star-on-social-media-17.02.21-1

सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे मजेदार कंटेट्स आते रहते हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। जी हां, सोशल मीडिया में वो ताकत है जो किसी को भी चंद सेकेंड में स्टार बना देता है। बीते कुछ सालों में ऐसे कई लोग आए हैं, जो रातों रात स्टार बन गए। तो आज हम इस आर्टिकल में ऐसे की कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया की वजह से पॉपुलर हो गए…

रानू मंडल

रानू मंडल को भला कोई कैसे भूल सकता है। पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाने वाली रानू मंडल का एक सिंगिग वीडियो एक शख्स ने इंटरनेट पर वायरल कर दिया। रानू के इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में दुनियाभर के कई लोगों ने देख लिया। लोग रानू मंडल को लता मंगेशकर की दूसरी आवाज भी कहने लगे।

रानू मंडल की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही चली गई और उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मार ली। रानू ने हिमेश रेशमिया के साथ एक फिल्म में अपनी आवाज भी दी। हालांकि वो अपने स्टारडम को ज्यादा दिन तक संभाल नहीं सकीं और कुछ ही समय बाद उनकी शोहरत गायब हो गई।

रीना द्विवेदी

2019 के आम चुनावों में सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला रिटर्निंग अफसर की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस महिला अफसर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं। बाद में पता चला कि ये महिला रीना द्विवेदी हैं, जो पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी।

ढिंचैक पूजा

ढिंचैक पूजा का रैप सॉन्ग ‘सेल्फी ले ली मैंने आज’ साल 2017 में खूब वायरल हुआ और पूजा रातों रात स्टार बन गईं। लोगों ने भले ही ढिंचैक पूजा का जमकर मजाक उड़ाया, लेकिन उनके अलग कारनामे ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया। ढिंचैक पूजा बिग बॉस के घर भी पहुंची थीं और सलमान और अक्षय के साथ उनकी मुलाकात भी हुई।

विपिन साहू

साल 2019 में वायरल हुआ वीडियो ‘लैंड करा दे भाई’ तो आप सभी को याद ही होगा। विपिन साहू का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था। पैराग्लाइडिंग के दौरान इनके डर ने सबको खूब हंसाया। इस वीडियो ने व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ डाले और इस वीडियो से जुड़े कई मीम्स भी बने। इसके बाद तो जैसे विपिन साहू की किस्मत ही चमक गई और कई टीवी न्यूज  चैनलों ने उनका इंटरव्यू भी लिया। इतना ही नहीं वो अखबार की सुर्खियों में भी छा गए।

दनानीर मुनीब

इन दिनों ‘हमारी पॉवरी हो रही है’ वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो लगभग सभी लोगों के स्क्रीन पर पहुंच चुका है और इससे जुड़े मीम्स भी इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। दनानीर इन दिनों बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो चुकी हैं। इस पर मशहूर संगीतकार यशराज मुखाटे ने एक मैशअप सॉन्ग भी बना दिया है। यशराज ने इस वीडियो को शेयर करते हए कैप्शन में लिखा, ‘आज से मैं पार्टी नहीं सिर्फ पावरी करूंगा, क्योंकि पार्टी करने में वो मजा नहीं जो पावरी करने में है।’

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.