Connect with us

क्रिकेट

टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने तलाकशुदा महिला से की शादी, एक की पत्नी है 10 साल बड़ी

Published

on

टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने तलाकशुदा महिला से की शादी, एक की पत्नी है 10 साल बड़ी

नई दिल्ली: किसी इंसान ने ठीक ही कहा है कि जब किसी को प्यार होता है तो संसार की सारी हदें भी पार हो जाती हैं और सिर्फ अपने साथी के अलावा दुनिया की कोई चीज रास नहीं आती. प्यार ना उम्र देखता है और ना हीं हैसियत. भारतीय क्रिकेट टीम के भी कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने संसार के बारे में ना सोचकर तलाकशुदा महिला से शादी की है. आईए एक नजर डालते हैं उन्हीं सब खिलाड़ियों पर.

मुरली विजय

Murli Vijay

भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय ने निकिता वंजारा से शादी की थी. निकिता टीम इंडिया के ही खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी थी, लेकिन बाद में उनका कार्तिक के साथ तलाक हो गया और उन्होंने विजय से शादी कर ली. इस बात के लिए कई बार लोग इन दोनों खिलाड़ियों का मजाक भी उड़ाते हैं.

शिखर धवन

Shikhar Dhawan

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा का पहली शादी के बाद तलाक हो गया था. उनके पहले पति से दो बेटियां भी हैं. बता दें कि आयशा शिखर से 10 साल बड़ी भी हैं. लेकिन इसके बाद भी ये दोनों खुशी से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं.

मोहम्मद शमी

Mohammed Shami

इस लिस्ट नें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का भी नाम आता है. शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी. हालांकि अब इन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों एक दूसरे से अलग रहते हैं. हसीन का पहले पति से तलाक हुआ था.

वेंकटेश प्रसाद

Venkatesh Prasad

पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने भी एक तलाकशुदा महिला से ही शादी की थी. 1996 में वेंकटेश प्रसाद ने जयंती नाम की एक महिला से शादी की थी, जिनका अपने पहले पति से तलाक हुआ था. बता दें कि इन दोनों की मुलाकात दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने कराई थी.

अनिल कुंबले

Anil Kumble

दिग्गज भारतीय लेग स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले की पत्नि का भी अपने पहले पति के साथ तलाक हुआ था. चेतना नाम की इस महिला के साथ कुंबले ने 1999 में शादी की थी. अब ये कपल एक दूसरे के साथ लंबे समय से खुशी से रह रहा है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *