fbpx
Connect with us

मनोरंजन

शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छाया भोजपुरी क्वीन Amrapali Dubey का ये देसी अवतार

Published

on

शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छाया भोजपुरी क्वीन Amrapali Dubey का ये देसी अवतार

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने प्रिंसेस डायरी के नाम से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के लिए शेयर की हैं. उनके इस देसी लुक को उनके फैंस ने इतना पसंद किया है कि ताबड़तोड़ कमेंट्स और लाइक किए जा रहे हैं. वो नियमित तौर पर रोजाना अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. आम्रपाली दुबे का जलवा इस कदर है कि उनके द्वारा शेयर करते ही तस्वीरें या वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. उनकी इस प्रिंसेस डायरी एल्बम की तस्वीरों के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छाया भोजपुरी क्वीन Amrapali Dubey का ये देसी अवतार

पिछले 6 सालों में आम्रपाली दुबे ने इतनी तेजी से भोजपुरी सिनेमा में स्टारडम की सीढ़ियां चढ़ी हैं कि वो भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने लगी हैं और सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली हीरोइन बन गई हैं. सिनेमा में आने से पहले आम्रपाली डेली सोप भी करती थीं. उन्होंने कई सारे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है, जैसे ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’, ‘सात फेरे’, ‘मायका’ और ‘मेरा नाम करेगी रोशन’ आदि.

सबसे दिलचस्प बात है कि भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी किसी भी मूवी की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कामयाबी की गारंटी मानी जाने लगी है. तभी तो हर निर्माता उन दोनों को अपनी फिल्म में लेने के लिए आतुर रहता है. दर्शक भी उन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और अपनी जोड़ी की कामयाबी और लोकप्रियता को ये दोनों भी बखूबी समझते हैं, इसलिए निरहुआ की सोशल मीडिया पोस्ट में ज्यादातर आम्रपाली की और आम्रपाली की पोस्ट्स में ज्यादातर निरहुआ साथ रहते हैं.

Bhojpuri Hot Sizzler Amrapali Dubey's Desi Yet Pataka Look in Yellow Suit is Unmissable | India.com

आम्रपाली दुबे के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स किसी भी छोटे मोटे बॉलीवुड स्टार को चौंका सकते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फोलोअर्स हैं, तभी तो वो जो भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, उसे वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता और उनके प्रिंसेस अवतार की तस्वीरें ताजा उदाहरण हैं.

SOURCE ARTICLE : ZEE NEWS

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *