Connect with us

बॉलीवुड

यह हीरोइन चाहती थीं सलमान खान से शादी और 5 बच्चे,अब बोली- आज तक नहीं मिला सच्चा प्यार

Published

on

This heroine wanted to marry Salman Khan and have 5 children, now said - true love has not been found till date

90 के दशक की सुपरस्टार रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सोमी अली और सलमान खान के रिलेशनशिप के चर्चे काफी लंबे समय तक सुर्खियों में रहे हैं। पाकिस्तान में जन्मी सोमी अली का कहना है कि भले ही बॉलीवुड में उनका सफर छोटा रहा हो, लेकिन वह सफर उन्हें उनकी जिंदगी के अंत तक याद रहेगा। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में प्यार के चलते कई ऐसे फैसले लिए जिन्हें वह अपनी गलती मानती है।

Social Media

मौजूदा समय में सोमी अली मियामी में रहती है। सोमी ने अपने बॉलीवुड के सफर को लेकर कहा कि उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि वह एक्टिंग की दुनिया में फिट हो सकती है। सेमी ने साल 1991 में बॉलीवुड में दस्तक दी और कुछ ही सालों में उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। बता दे सोमी ने 1999 में भारत छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने नो मोर टियर्स’ के नाम से अपने एक एनजीओ की शुरुआत की, जिसमें घरेलू हिंसा का शिकार हो रहीं महिलाओं को बचाने का काम किया जाता है।

Social Media

सोमी अली ने हाल ही में अपने बॉलीवुड सफर को लेकर कई बातें कहीं। सोमी ने बताया कि- मैं बेशक यह कहूंगी कि बॉलीवुड में मेरा सफर बहुत छोटा था। मैंने इस सफर की शुरुआत मुंबई आने से की थी। तब मैं एक टीनएजर थी और मुझे अब भी इस बात से हैरानी होती है कि कैसे मैंने बड़े बड़े स्टार के साथ 10 फिल्में की। जबकि एक्टिंग में अपना करियर बनाने का मेरा इरादा कभी नहीं था। उस समय मैं काफी मासूम और भोली थी। मैं आसानी से लोगों की बातों में आ जाती थी। उस समय मेरे अंदर बचपना था।

Social Media

बता दे सोमी अली ने यार गद्दार, आओ प्यार करें, आंदोलन और चुप जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। सोमी अली ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में सच्चे प्यार की तलाश में कई गलतियां की है। इसके बावजूद भी मुझे कभी सच्चा प्यार नहीं मिला। अच्छी बात यह है कि मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है। क्योंकि मैंने जो कुछ किया वह मैने अपने मन मुताबिक किया है। नतीजा चाहे कुछ भी हो मुझे कभी किसी लेबल की भी फिक्र नहीं रही।

Social Media

सोमी ने कहा, ‘इंडिया में मैं शादी करना चाहती थी और चाहती थी कि मेरे 5 बच्चे हों। अब मेरी उम्र 40 साल से ऊपर की हो गई है और मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती। हालांकि अगर मुझे कोई मेरे विचारों वाला व्यक्ति मिलेगा तो खुद पहल करते हुए उसके साथ रिलेशन में आना चाहूंगी।’

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *