Connect with us

फैशन

फिल्मों से गायब हुई ये HOT एक्ट्रे स…. कभी हुआ करता था जलवा

Published

on

मुंबई. तमिल, तेलुगु, मलयालम, पंजाबी फिल्मों के अलावा हिंदी सिनामे की हॉ ट एक्ट्रे स अब चकाचौंध की इस दुनिया से काफी दूर हो गई है. ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि कायनात अरोड़ा है.

कायनात ने अपने व्यवसाय जीवन की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मो में अभिनय करने का सफर शुरू किया था. उन्होंने ‘खट्टा मीठा’, ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘लैला ओ लैला’, ‘फरार’, ‘किट्टी पार्टी’, ‘जग्गा जौंदा’ जैसी फिल्मो में अभिनय किया है.

लेकिन वर्तमान में वे फिल्मों में बहुत ही कम नजर आती हैं कायनात बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है इनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने हैं.

जाने कायनात के बारे में कुछ खास बातें

कायनात अरोड़ा का जन्म 02 दिसंबर 1986 को सहारनपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था. उन्होंने एक पंजाबी परिवार में जन्म लिया था. कायनात मशहूर अभिनेत्री ‘दिव्या भारती’ की कजन बहन हैं.

दिव्या भारती का दिहांत साल 1993 में हुआ था. कायनात ने अपने स्कूल की पढाई ‘सट. मैरी स्कूल’, सहारनपुर, उत्तर प्रदेश से पूरी की है. इसके बाद उन्होंने ‘नैशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी’, नई दिल्ली से अपनी ग्रेजुएशन की पढाई पूरी की थी. कायनात ने अभिनेत्री बनने का सपना अपनी 6 साल की उम्र में ही सोच लिया था. कायनात ने साल 2012 में एक बुजुर्ग महिला की जिन्मेदारी ली थी जिनकी देखभाल वो खुद करती हैं.

Kainaat Arora at IIFA press meet in J W Marriott, Mumbai on 13th March 2015 shown to user

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *