Connect with us

लाइफ स्टाइल

नही है ये मामूली बात, अगर आपकी हथेली में बना रहा X का ऐसा निशान, तो जानिये इसका मतलब……

Published

on

हम लोग एक चीज को अक्सर ही देखते है कि कुछ लोग होते है जिनकी किस्मत उनके हाथ में ही लिखी हुई होती है और कुछ लोग उसे कर्म से बनाते है मगर कर्म भी आपके लिए अच्छे से तो काम तब ही करते है जब आपका भाग्य सही में आपके साथ में हो, क्योंकि अक्सर आपने देखा होगा कि कई लोग कम मेहनत में भी काफी आगे बढ़ जाते है और कुछ लोग ऐसे होते है जो जिन्दगी भर घिस घिसकर के भी बहुत ही अधिक आगे बढ़ नही पाते है.

आज हम आपको बतायेंगे कि जिन लोगो की हथेली में ये विशेष X का निशान बनता है उन लोगो में क्या कुछ खूबियाँ होती है और ये हम लोगो के जीवन को किस तरह से प्रभावित होती है, तस्वीर में देखिये और पहले तो ये खोजने की कोशिश करिए कि क्या सच में आपकी हथेली में ऐसा निशान बन रहा है.

hast rekha gyan in Hindi X mark on palm considered beneficial palmistry in  Hindi auspicious sign in palmistry reading - हस्‍तरेखा विज्ञान: हथेली के  किस हिस्से पर X निशान होना माना जाता

माना जाता है कि इस तरह का निशान सिकंदर और एलेक्जेडर के हाथ में देखा गया था, जिन लोगो के हथेली में ये विशेष निशान होता है वो आगे चलकर बड़े विजेता बनते है.

ये लोग अपने माता पिता और पत्नी से बड़ा प्रेम करने वाले लोग होते है, ये उनके लिए बहुत ही अधिक मेहनत करने वाले लोग होते है और जीवन में ये जो कुछ भी बनाते है या फिर कमाते है वो उनके नाम कर देते है.

People Who Have X Symbole They Rule The World - सिकंदर की हथेली में था ये निशान, ऐसे लोग करते हैं दुनिया पर राज | Patrika News

ऐसे लोगो का जीवन हमेशा से ही कुछ न कुछ बदलाव लेकर के आता है और ये काफी अधिक ख़ास होता है, इनको एक पराक्रमी पुत्र या फिर पुत्री की प्राप्ति होती है.

ये लोग बोलने में उतने अच्छे नही होते है लेकिन काम करने में और सोचने में इनसे बढ़िया आस पास में कोई भी कर नही सकता है और ये काफी गाँठ बनाकर के चलना होगा.

हथेली पर हो ये निशान तो दुनिया में कोई आपको हरा नहीं सकता! - Religion AajTak

इनकी किस्मत का सिक्का एक तिहाई जीवन के बाद यानी लगभग 28 की उम्र के बाद चलता है जब इनके पास पैसा ही पैसा होता है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *