Connect with us

फोटो

ये है सबसे ज्यादा H0t Girl, यूजर्स ने कर दी शिकायत तो ट्विटर पर हुई बैन; देखें PICS

Published

on

ये है सबसे ज्यादा H ot Girl, यूजर्स ने कर दी शिकायत तो ट्विटर पर हुई बैन; देखें PICS

H ot Girl, Whitney Paige Venable : कभी-कभी कुछ लोगों की खूब सूरती ही उनके लिए भारी पड़ जाती है, जिसके बाद वह और भी परेशान हो जाते है. सोश ल मी डिया पर कुछ ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है. हमने देखा है कि जब सो शल मी डिया पर यूजर्स अभद्र या उ त्पीड़न वाले कमेंट करते हैं तो उन्हें उस प्लैटफॉर्म से बैन कर दिया गया है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि उसके हॉ टनेस की वजह से उसे ट्विटर से बैन कर दिया गया.

बेहद हॉ ट दिखना भी परेशानी

It's a problem to look too hot

मिरर डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक, सो शल मीडि या पर बेहद ही ज्यादा एक्टि व रहने वाली एक लड़की का दावा है कि उसे ट्विटर पर इसलिए बैन कर दिया गया क्योंकि यूजर्स को जलन होती थी कि वह बेहद ही H OT है.

8 साल तक ट्विटर पर थीं ए क्टिव

8 years old was active on twitter

जी हां, व्हिटनी पेग वेनेबल (Whitney Paige Venable) नाम की लड़की ने इस बारे में खुलकर बोला है कि आठ साल से अधिक समय तक ट्विटर पर मेंबर बने रहने के बावजूद नवंबर 2020 में उन्हें सोश ल नेटवर्किंग साइट से कैसे हटा दिया गया था.

इंस्टाग्रा म पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स

1.6 million followers on Instagram

अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली 26 साल की मॉ डल व्हिटनी पेग की इंस्टाग्रा म पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनका कहना है कि वह तब हैरान रह गईं, जब उन्हें सुंदर दिखने की वजह से बैन कर दिया गया. इस घटना के बाद उन्हें भे दभाव जैसा महसूस हुआ.

मॉ डल व्हिटनी ने दी सफाई

Model Whitney clarified

Jam Press से बात करते हुए कहा, ‘बैन हो जाना मेरे लिए हैरान करने वाला था, क्योंकि मैंने ट्विटर पर टीवी शो के बारे में कुछ कमेंट या अपने इंस्टाग्रा म अकाउंट पर तस्वीरें साझा करने के अलावा कुछ यूज नहीं किया. एक दिन, मैंने अपनी कवर फ़ोटो को अपने फिग र को दिखाते हुए बदला, लेकिन मैंने अं डरगार्मेंट भी पहना भी हुआ था. और अचानक मुझे ब्लॉक कर दिया गया.’

मेरे H ot होने पर जलते हैं ट्विटर के यूजर्स

Twitter users get jealous when I am hot

व्हिटनी ने आगे कहा, ‘मेरे साथ जब ऐसा हुआ तो मैंने भेदभा व जैसा महसूस किया क्योंकि ट्विटर पर इससे भी बुरी तस्वीरें हैं. उनमें से कुछ तो असल में पो र्न की तरह दिखते हैं.

Model Whitney Paige Venable claims she was banned for being hot – The Madison Leader Gazette

मुझे यकीन है कि अगर मैं इतनी अच्छी नहीं दिखती तो बैन ना होती. मेरा दृढ़ विश्वास है कि ट्विटर ने मेरे अकाउंट को हटा दिया क्योंकि मैं बहुत H OT हूं. कुछ जलने वाले लोग हैं, जिन्होंने यह शिकायत किया कि मैं यौ न गतिविधि को बढ़ावा दे रही थी. यह उचित नहीं है.’

Visszautasított néhány ciccegő srácot, akik aztán fegyvert nyomtak ezért az arcába | BorsOnline

Whitney sur Instagram : I ain't got no Buisness catching feelings 😏 (Swipe left) Photos by @freelancephotography_ | Photo, Instagram, Whitney

Whitney Paige picture

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *