Connect with us

लाइफ स्टाइल

ट्रक ड्राईवर ने खुदको खतरे में डालकर बचाई थी लडकी की जान, 5 साल बाद लडकी ने ऐसे चुकाया एहसान

Published

on

Truck driver had saved the girl's life by putting herself in danger, after 5 years, the girl paid her favor

आपने वो बात तो सुनी ही होगी नेकी कर दरिया में डाल. मगर जब आप नेकी करते है यानी किसी की मदद करते है तो फिर वो खाली नही जाती है बल्कि किसी न किसी रूप में आपके पास में लौट ही आती है और अभी हाल ही में जो मामला देखने में आया है वो कुछ ऐसा ही है और लोगो को भी ये कहानी सुनने में काफी इम्प्रेसिव सी लगी है. ये मामला है हरदयालपुर गाँव का जिसके किनारे पर एक किरण नाम की लडकी अपनी माँ के साथ में एक छोटी सी झोंपड़ी जैसे मकान में रहती थी जिसकी हालत अच्छी नही थी.

एक रात को इनके यहाँ पर कुछ गुंडे बदमाश आ गये और आस पास किसी को न होने का फायदा उठाकर के माँ को उन्होंने अन्दर बंद कर दिया और बेटी को उठाकर के ले गये. इतने में वहाँ से एक ट्रक ड्राईवर गुजरा तो उससे ये सब कुछ होते हुए देखा नही गया.

उसने जाकर के उन दो तीन बदमाशो से अकेले ही लड़ाई कर ली और जाकर के लड़की को छुडवा लिया. लडकी को उसने घर पहुंचाया और आगे बढ़ गया. अब इस बात को चार साल बीत गये और फिर दुबारा वो उसी गाँव से होकर के गुजर रहा था तभी उसका ट्रक अचानक से पलट गया और ट्रक पलटने से उसे भारी चोट आ गयी. उसकी हालत खराब हो गयी और वो बेहोश हो गया. तभी वही लडकी वहां से गुजर रहीथी तो उसने उसे पहचान लिया और उठाकर के अपने घर ले आयी और डॉक्टर को बुलाकर के इलाज करवाया.

व्यक्ति स्वस्थ हुआ और होश में आया तो उसने भी उसे पहचान लिया और फिर चार साल बाद लडकी ने उसे राखी बाँधी व दोनों के बीच में भाई बहन वाला रिश्ता बन गया. इस घटना ने सोशल मीडिया पर लोगो की खूब सारी तालियाँ बटोरी है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *