fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

VIDEO: इंटरनेट पर छा गया ‘बाटला हाउस’ का गाना ‘रुला दिया’, लोगों ने कहा- ‘दिल को छू गया’

Published

on

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ 15 अग्स्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले ही डायरेक्टर निखिल आडवाणी की यह फिल्म सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. इसी बीच फिल्म का एक नया गाना ‘रुला दिया’ रिलीज किया गया है, जो इंटरनेट पर छा चुका है. बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी और ध्वनि भानुशाली की आवाज में गाया गया यह गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. टी सीरीज द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 29 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. वहीं, उस गाने को देखने के बाद लोग यह कमेंट कर रहे हैं कि यह गाना उनके दिल को छू गया.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म
जॉन अब्राहम के अनुसार वर्तमान में वे अपने करियर के ‘पर्पल पैच’ में हैं, जो कि सही भी है. समय के साथ और सुनहरे पर्दे के अनुसार खुद को अभिनेता से निर्माता के रूप में ढालने वाले जॉन के अनुसार उनका अच्छा वक्त जल्द ही आने वाला है और आने वाले 5 साल उनके लिए ‘काफी महत्वपूर्ण’ साबित होंगे. बता दें, बॉलीवुड में आतंकवाद और उससे जुड़ी घटनाओं पर कई फिल्में बन चुकी हैं. इस सब्जेक्ट पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री काफी काम कर रही है. इसी कड़ी में अब नाम जुड़ा है एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ का. 11 साल पहले देश की राजधानी दिल्ली में बाटला हाउस एनकाउंटर घटना की हुई थी. 19 सितंबर, 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था. ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के लिए काम करते थे. उस दौरान दो संदिग्ध मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार हुए थे जबकि इनका एक साथी आरिज खान भागने में कामयाब हो गया था

फिर दिखेगा नोरा फतेही का जलवा
इस फिल्म में एक बार फिर आपको नोरा फतेही का आइटम नंबर देखने को मिलेगा. पिछली बार जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और यह गाना भी काफी हिट हुआ था. अब एक बार फिर नोरा जॉन की अपकमिंग फिल्म ‘बाटला हाउस’ में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी. नोरा इस फिल्म में ‘साकी साकी’ गाने में जबरदस्त डांस करते हुए नजर आने वाली हैं. ‘रुला दिया’ के पहले नोरा के गाने ‘साकी साकी’ को रिलीज किया गया था, जो अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ में जॉन अब्राहम ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *