Connect with us

विशेष

VIDEO: घर के बाहर खेल रहा था 7 साल का मासूम, तभी उसके ऊपर से गुजर गई गाड़ी और…

Published

on

कहावत अपने सुनी होगी जाको राखे साइयां, मार सके न कोय… ये कहावत एक बार फिर सच हुई. गुजरात के सूरत शहर में कुछ ऐसे हुआ, जो हर माता-पिता के पैरों से जमीन खिसका सकता है. घर के बाहर खेल रहे एक 7 साल के मासूम के ऊपर से गाड़ी गुजर गई, तभी उसके ऊपर से कार गुजर गई. ये सारा मामला सोसयटी में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया. इसे ईश्वर का चमत्कार ही कहेंगे कि बच्चे को कुछ नहीं हुआ.

सूरत के हरे-कृष्ण सोसायटी का मामला
मामला सूरत के हरे-कृष्ण सोसायटी का है. जहां, बारिश के दौरान दूसरी क्लास में पढ़ने मासूम दीप पानसुरिया अपने घर के बाहर छाते के साथ खेल रहा था. तभी बच्चे के पड़ोस में रहने वाले कल्पेश भाई अपनी कार रिवर्स ले रहे थे, तभी ये हादसा हुआ. घटना अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

माता-पिता बोले- ‘हमारी गलती है’
बच्चे के पिता का नाम जिग्नेश भाई पानसुरिया है और उनका एंब्रोडरी का कारखाना है. घटना के समय बच्चे की मां घर में खाना बना रही थीं. बच्चे के माता-पिता का कहना है कि बच्चे को जरा भी चोट नहीं आई है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में जिग्नेश भाई की कोई गलती नहीं है, उन्होंने इस घटना के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हुए कहा कि गलती हमारी है कि हमने बच्चे को अकेले बाहर खेलने के लिए छोड़ दिया था.

ये था मामला
वीडियो में आप देख सकते हैं बच्चा अकेला सड़क पर खेल रहा है. इसी दौरान वह अचानक सड़क पर बैठा और दूसरी और से गाड़ी भी बैक हुई. इसी दौरान बच्चा गाड़ी के नीचे दब गया. तभी बच्चे से घर से निकले एक शख्स ने कार ड्राइवर को घटना का जानकारी दी. इसके बाद कार चालक गाड़ी से बाहर निकला तो उसके होश उड़ गए.

कार में बैठे अन्‍य लोग भी बाहर निकले. इसी बीच बच्‍चे के घर से भी एक महिला बाहर आ गई. बच्चे के सकुल गाड़ी लके नीचे से निकाला. महिला ने बच्चे को गले से लगाया और घर पर ले गई.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.