Connect with us

विशेष

VIDEO: भाजपा सांसद ने भरी बैठक में भाजपा विधायक को जूतों से पी’टा..DM साहब के सामने हुई ल’ड़ाई

Published

on

भाजपा सांसदों व विधायकों के बीच खेमेबाजी खुलकर सामने आने लगी है। बुधवार को संत कबीरनगर के कलेक्ट्रेट में आयोजित जिला कार्ययोजना समिति की बैठक में भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी व भाजपा के ही मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह के बीच जमकर मा’रपी’ट हुई है।

बैठक में हंगामा शुरु हो गया। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने बीच-बचाव कराकर मामला शांत कराया। लेकिन मा’रपी’ट का वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कार्ययोजना समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल सीट से भाजपा विधायक राकेश सिंह शामिल हुए। बैठक के दरम्यान एक कार्ययोजना के शिलापट पर सांसद शरद त्रिपाठी का नाम नहीं लिखा था।

#मोदीहैतोमुमकिनहै#बसदोस्तीबनीरहेपूर्वी उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने बीजेपी विधायक राकेश बघेल को भरी सभा में जूतों से पीट दिया…

Gepostet von Shahnawaz Malik am Mittwoch, 6. März 2019

 

यह देख वे भड़क उठे। शरद व राकेश के बीच कहासुनी शुरु हो गई, तभी सांसद शरद ने जूता निकालकर विधायक को पी’टना शुरु कर दिया। जवाब में विधायक ने भी सां’सद पर थप्पड़ बरसाए। अफरा-तफरी के बीच अधिकारियों ने बीच-बचाव कराया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *