Connect with us

मनोरंजन

सब के सामने रो पड़े विकास गुप्ता, बोले- भाई ने मां छीन ली, पापा बस ये देखने आए कि जिंदा हूं

Published

on

जब से विकास गुप्ता की बिग बॉस 14 के घर में वापसी हुई है, तब से वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. विकास गुप्ता लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि विकास गुप्ता अपने परिवार के बारे में बात करते-करते बेहद भावुक होकर रोने लगे थे. इस दौरान विकास ने यह भी खुलासा किया था कि वे किसी शख्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं.

विकास ने बताया था कि इस रिलेशनशिप की वजह से वे डेढ़ साल तक बहुत परेशान रहे थे. विकास के मुताबिक जिसके साथ वे रिश्ते में थे उसी ने उन्हें बहुत प्रताड़ित किया था. जब वे उस शख्स से दूर हो गए और उन्होंने ब्रेकअप कर लिया तो उस शख्स ने उन्हें बहुत ब्लै कमेल किया था. उस शख्स के द्वारा बार-बार ब्लै कमेल किये जाने पर विकास ने पूरी दुनिया के सामने अपने बाईसेक्सुअल होने का ऐलान किया था.

विकास ने बताया कि उनकी इस हरकत के बाद उनका पूरा परिवार उनसे नाराज हो गया था. यहां तक कि उनकी खुद की मां ने उन्हें स्वीकार करने से मना कर दिया था. विकास गुप्ता के इस खुलासे ने सोशल मीडिया पर त हलका मचा दिया था. ऐसे में अब विकास गुप्ता की मां ने सभी आ रोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है. विकास गुप्ता की मां ने उनके भाई सिद्धार्थ शुक्ला के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट के जरिये अपनी बात रखी है.

Vikas Gupta Admitted In Hospital After High Fever And Weakness - बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता अस्पताल में भर्ती, श्रीदेवी के लिए उठाया था अच्छा कदम - Amar Ujala Hindi ...

विकास गुप्ता की मां लिखती हैं, “हां हमने विकास गुप्ता से दूरी बनाई है. से क्सुअल ऑपरेशन की बात बीच में आने की वजह से हमारी अनबन हुई. ये सच है कि मैं और विकास गुप्ता का रिश्ता पहले ही तरह नहीं रहा. हम इसमें कुछ नहीं कर सकते. कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता ने बाई से क्सुएलिटी के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था. उसके बताने से पहले ही हम विकास गुप्ता से दूर हो गए थे. हमें उसके बारे में पहले से पता था फिर भी हमने उसे वही प्यार दिया और उसे स्वीकार किया”.

वे आगे लिखती हैं, “जब आप किसी को बहुत चाहते हैं तो आपको कई तरह के रिस्क भी उठाने पड़ते हैं. हम विकास गुप्ता की इमेज मीडिया में खराब नहीं करना चाहते थे. यही वजह है जो हमने उससे सभी रिश्ते तोड़ लिए. हमने चुप रहना बेहतर समझा. ये मुद्दा आगे नहीं बढ़ता अगर विकास गुप्ता इस बारे में नेशनल टीवी पर बात नहीं करता. हम उसे इज्जत देना चाहते हैं लेकिन वो हमें चैन से नहीं जीने दे रहा. परिवार होने के नाते ये हमारी हार है”.

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *