fbpx
Connect with us

दुनिया

Viral Video : लाइव मैच में लड़कियों ने उतारी टी-शर्ट, वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

Published

on

अमेरिका में खेले जा रहे बेसबॉल वर्ल्ड सीरीज के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. जिसकी चर्चा स्टेडियम से लेकर सोशल मीडिया पर तक जा पहुंची. इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. जिसे लेकर काफी हंगामा भी मचा. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है….

दरअसल ह्यूसन एस्ट्रोज और वॉशिंगटन नेशनल्स के बीच चल रहे एक मुकाबले के दौरान जैसे ही कैमरा इन दो मॉडल्स पर आया उन्होंने तुरत अपनी टीशर्ट उतर दी.  लड़कियों की ये हरकत देखकर वहां मौजूद लोग अवाक रह गए. सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि इन लड़कियों को देखकर खिलाड़ी भी हैरान रह गए.

लाइव मैच के दौरान दो लड़कियों ने उतार दी टी-शर्ट, वीडियो वायरल

उन्होंने जैसे ही हंगामा सुन उधर देखा तो अपनी नजरें फेर लीं.हालांकि इस दौरान कुछ लोग मोबाइल निकालकर फोटो भी खींचते दिखे. इसके बाद तुरंत हंगामा मच गया और मैदान के गॉर्ड उन दोनों तक पहुंच गए और दोनों को स्टेडियम से बाहर निकाला.

लाइव मैच के दौरान दो लड़कियों ने उतार दी टी-शर्ट, वीडियो वायरल

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के कारण दोनों मॉडल्स पर उस स्टेडियम में घुसने पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया है.

Image result for juliarose

हालांकि जूलिया रोज ने खुद पर लगे बैन के बाद एक बयान में कहा कि हम दूसरे स्टेडियम में जाकर भी ऐसा ही करेंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों मॉडल्स ने मैच देखने के लिए 60 हजार पाउंड रु. खर्च किए. हालाकिं लॉरेन और जूलिया रोज का कहना है कि उन्होंने इस मैच  के लिए 55 लाख रु. खर्च किए हैं.

Image result for juliarose

इस घटना को लेकर जूलिया ने बताया कि उन्होंने यह सब ब्रेस्ट कैंसर की अवेयरनेस के लिए किया है. उनका कहना है कि अमेरिका में बेसबॉल मैच को ज्यादा लोग देखने आते हैं इसलिए हमने ऐसा किया है.जूलिया ने आगे कहा कि फुटबॉल में आपके ऊपर कैमरा आना असंभव होता है. इसलिए मैंने बेसबॉल मैच में ये किया.

लाइव मैच के दौरान दो लड़कियों ने उतार दी टी-शर्ट, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि जूलिया रोज ने जब से बेसबॉल स्टेडियम में टीशर्ट उतारी है तब से लेकर उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन लोग फॉलो कर चुके हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *