Connect with us

विशेष

Viral Video: पति के साथ Exercise कर रही थी महिला मित्र, पत्नी ने जिम के अंदर बाल पकड़कर पीटा

Published

on

Viral Video: Female friend was exercising with husband, wife beat him by holding hair inside gym

एमपी की राजधानी भोपाल में एक अजब वाकया सामने आया है, जहां एक मह‍िला ने कोहेफिजा इलाके में जमकर हंगामा क‍िया. कोहेफ‍िजा की जिम में एक मह‍िला अपनी बहन के साथ पहुंचती है और वहां अपने पति को अन्य महिला के साथ देखकर आपे से बाहर हो जाती है.

Viral Video: पति के साथ Exercise कर रही थी महिला मित्र, पत्नी ने जिम के अंदर बाल पकड़कर पीटा

इसके बाद महिला, अपने पति की महिला मित्र की पिटाई शुरू कर देती है. वो कभी चप्पलों से उसे मारती है तो कभी उसके बाल नोचती है. इस दौरान उसका पति अपनी महिला मित्र को बचाने की भरपूर कोशिश करता है लेकिन उसकी पत्नी लगातार उसे पीटती रहती है.

ज‍िम में पत‍ि-पत्नी और मह‍िला म‍ित्र के बीच मारपीट.

ज‍िम कर घुसकर पत‍ि की मह‍िला म‍ित्र को मारा 

इस दौरान पति-पत्नी के बीच भी इसके चलते हाथापाई होने लगती है. जिम में एक्सरसाइज कर रही एक दूसरी महिला भी बीच-बचाव करने आती है और महिला को जिम के अंदर ले जाती है लेकिन पत्नी जिम के अंदर घुस कर पति की महिला मित्र को मारना शुरू कर देती है. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

कोहेफिजा टीआई अनिल वाजपेयी ने ‘आजतक’ से बात करते हुए घटना की पुष्टि की और बताया कि वाकया 15 अक्टूबर को कोहेफिजा इलाके में एक जिम का है. टीआई अनिल वाजपेयी के मुताबिक पत्नी को अपने पति पर लंबे समय से शक था कि उसका अन्य महिला के साथ संबंध है लेकिन पति इनकार करता था. 15 अक्टूबर को महिला अपने पति का पीछा करते हुए जिम पहुंची जहां वह महिला मित्र के साथ मौजूद था. यहां महिला और पति की महिला मित्र के बीच मारपीट हुई है.

पत्नी ने लगाया हुआ है दहेज उत्पीड़न का केस 

टीआई अनिल वाजपेयी के मुताबिक, पत्नी ने पहले ही अपने पति और उसके परिवार पर दहेज उत्पीड़न का केस लगाया हुआ है लेकिन इस घटना के बाद अब पति की महिला मित्र ने भी महिला के खिलाफ मारपीट का केस कोहेफिजा थाने में दर्ज कराया है. दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज है जिस पर दोनों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस दिया गया है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *