Connect with us

बॉलीवुड

क्या पॉर्न फिल्म बनाने में शिल्पा शेट्टी दे रही थीं पति राज कुंद्रा का साथ? एक्ट्रेस को लेकर पुलिस ने दिया ये बड़ा बयान

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को दो दिन पहले मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया. उनपर पोर्न फिल्में बनाने और उसे एप पर पब्लिश करने का आरोप है. इस मामले में वह 23 जुलाई पुलिस की हिरासत में रहेंगे. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर लोगों का मानना है कि शिल्पा शेट्टी को उनके बिजनेस के बारे में पता था.

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी - shilpa  shetty husband raj kundra arrested for making pornographic films live  updates tmov - AajTak

लोग यहां तक भी कह रहे थे कि शिल्पा शेट्टी भी अप्रत्यक्ष रूप से इस  बिजनेस जुड़ी हुई हैं. 

लेकिन मुंबई पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि उन्हें पोर्नोग्राफी मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली.

शिल्पा शेट्टी की कोई भूमिका नहीं  

मुंबई पुलिस कमिश्नर (क्राइम)  मिलिंद भारम्बे ने कहा, “हमें अभी तक शिल्पा शेट्टी की  कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है. हम जांच कर रहे हैं. हम पीड़ितों से अपील करेंगे कि वे आगे आएं और क्राइम ब्रांच मुंबई से संपर्क करें. हम उचित कार्रवाई करेंगे.”

Bollywood actress shilpa shetty looks hot in these instagram pictures - गजब  का है शिल्पा शेट्टी का फैशन सेंस, फोटोज में देखें ग्लैमरस अवतार 1

शॉर्ट मूवी और वेब सीरीज के नाम पर न्यू ड वीडियो

पुलिस कमिश्ननर ने आगे कहा,”क्राइम ब्रांच मुंबई ने इस साल फरवरी में अश्लील फिल्मों से संबंधित मामला दर्ज किया था. नए एक्टर्स को वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म में रोल देने का वादा किया गया था और उन्हें ऑडिशन में बोल्ड और न्यू ड सीन देने के लिए कहा गया था. महिला कलाकारों ने इसका विरोध किया और क्राइम ब्रांच से संपर्क किया जिसके आधार पर एक मामला दर्ज किया गया था.”

Raj Kundra arrest: योग करते हुए शिल्पा शेट्टी का पोस्ट, ट्रोल्स बोले- पति  को सिखाओ पहले - Shilpa Shetty shares latest post after Raj Kundra arrest  netizens says teach your husband tmov -

राज कुंद्रा को पीए की गिरफ्तारी

पुलिस कमिश्रनर ने बताया कि जांच के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. कुछ लोग जबरदस्ती ऐसी फिल्मों का निर्माण करवाते हैं. उमेश कामत नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था, जो राज कुंद्रा के बिजनेस की भारत की कंपनी की देखरेख कर रहा था.”

ऑफिस से बरामद की गई क्लिप

उन्होंने कहा, “कोर्ट की परमिशन के बाद, हमने राज कुंद्रा के ऑफिस की तलाशी ली और कुछ क्लिप भी बरामद की हैं.  इसलिए राज कुंद्रा और उनके आईटी प्रमुख को गिरफ्तार किया गया.”

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *