Connect with us

फोटो

‘मां-बेटे की जोड़ी’ बताकर ट्रोल करने वाले लोगों को जब मलाइका-अर्जुन ने दिया अपने स्टाइल से जवाब

Published

on

‘मां-बेटे की जोड़ी’ बताकर ट्रोल करने वाले लोगों को जब मलाइका-अर्जुन ने दिया अपने स्टाइल से जवाब, एक ही झटके में बता दिया असली बॉस कौन

जब लोगों ने बुरी तरह किया था ट्रोल

जब लोगों ने बुरी तरह किया था ट्रोल

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर कितने सीरियस हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अदाकारा अपने बीएफ को अपनी फैमिली-फ्रेंड्स और बेटे के साथ हैंगऑउट करने के दौरान भी इन्वाइट करती हैं। हां, वो बात अलग है कि दोनों को साथ में देख कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इनके रिश्ते पर ऊटपटांग बातें करने में भी पीछे नहीं रहते। कुछ लोग जहां मलाइका-अर्जुन को ‘मां-बेटे की जोड़ी’ बताते हैं, तो उनमें से कई लवबर्ड की उम्र पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं। हालांकि, दुनिया वाले उनके बारे में क्या बोलते हैं, इसकी फिक्र मलाइका-अर्जुन ने कभी नहीं की बल्कि एक साथ अपने जबरदस्त स्टाइल से लोगों का मुंह बंद करते भी नजर आए। (फोटोज-इंडिया टाइम्स)

लाल साड़ी में मलाइका तो ग्रीन शेरवानी में अर्जुन

लाल साड़ी में मलाइका तो ग्रीन शेरवानी में अर्जुन

करीना कपूर खान के कजिन अरमान जैन और अनीषा मल्होत्रा की शादी में मलाइका अरोड़ा भी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थीं, जो रेड हॉट साड़ी में हर किसी को अपना दीवाना बना रही थीं। इस स्टार स्टड शाम के लिए मलाइका ने इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर अमित अग्रवाल की डिज़ाइन की हुई मैटेलिक साड़ी पहनी थी जबकि अर्जुन ने अपने लिए रॉयल लुक चुना था।

कपल की ब्लैक एंड वाइट ट्यूनिंग

कपल की ब्लैक एंड वाइट ट्यूनिंग

अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक करने के बाद से ही मलाइका-अर्जुन खुलकर एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करते दिखते हैं। इस दौरान न केवल दोनों का ही सुपर स्टाइलिश लुक नजर आता हैं बल्कि एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट देते हुए वह अपने लिए एक जैसे कपड़े भी चूज करते हैं। ऐसा ही एक लुक हमें तब देखने को मिला था, जब Balmain Paris के वाइट टैंक टॉप में मलाइका तो वहीं Gucci की ब्लैक टीस के साथ ब्लू डेनिम जींस में अर्जुन कपूर दिखे थे।

जब मलाइका के पैरंट्स के घर पहुंचे थे दोनों

जब मलाइका के पैरंट्स के घर पहुंचे थे दोनों

क्रिसमस के मौके पर मलाइका अपने बॉयफ्रेंड को मम्मी के घर लेकर पहुंची थीं। इस दौरान दोनों ने ही सुपर स्टाइलिश आउटफिट सिलेक्ट की थी। मलाइका जहां ब्लू कलर के शॉर्ट लेंथ वेलवेट रॉम्पर में काफी हसीन लग रही थीं वहीं अर्जुन ब्लैक हुडी एंड जींस में कमाल के दिख रहे थे।

नजारों के बीच किया इश्क का ऐलान

नजारों के बीच किया इश्क का ऐलान

कोरोना काल से पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा मालदीव में छुट्टियां मनाने गए हुए थे। जहां से मलाइका ने सरेआम अर्जुन कपूर के लिए अपने इश्क का ऐलान किया था। इस दौरान मलाइका ने बोटनेक वाइट क्रॉप टॉप के साथ स्ट्राइप पैटर्न वाला ब्लू जंपसूट पहना था जबकि अर्जुन रफ एंड टफ लुक में हैंडसम लग रहे थे।

ब्लेजर सूट पहन कपल ने दी बॉसी वाइब्स

ब्लेजर सूट पहन कपल ने दी बॉसी वाइब्स

जब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के इश्क की किसी को कानों-कान खबर नहीं थी तब भी दोनों कपल्स गोल्स देना नहीं भूले। एक फैशन शो के दौरान मलाइका जहां ब्लैक चेक्ड पैंट-सूट में नजर आईं, वहीं अर्जुन कपूर प्रिंट नेहरू जैकेट और ब्लैक शर्ट पहने दिखाई दिए थे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *