Connect with us

बॉलीवुड

एक्ट्रेस के पास जब काम नहीं होता तो उनके पास पैसा किस रास्ते से आता है

Published

on

एक्ट्रेस के पास जब काम नहीं होता तो उनके पास पैसा किस रास्ते से आता है

एक्ट्रेस के पास जब काम नहीं होता तो उनके पास पैसा किस रास्ते से आता है , कई एक्टर्स ऐसे हैं, जो लंबे अर्से तक पर्दे से ग़ायब रहते हैं, मगर उनकी शान-औ-शौक़त में कोई कमी नहीं आती। ऐसे में ज़हन में सवाल उठना लाज़िमी है, कि फ़िल्मों से दूर रहकर उनका ख़र्च कैसे चलता होगा। इस सवाल का जवाब नेहा धूपिया ने दिया है।

नेहा कहती हैं- ”मुझे ऑफ़र्स आ रहे हैं, लेकिन वो बहुत मज़ेदार नहीं हैं। अच्छा सिनेमा ही मुझे आकर्षित करता है। जैसे कि दंगल अद्भुत फ़िल्म है, लेकिन मैं उस फ़िल्म में फिट नहीं होती।”

नेहा अपने शो नो फ़िल्टर नेहा के लिए काफी चर्चा में रही थीं और इस शो में मेहमान बनने वाले सेलेब्रटीज़ ने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई मज़ेदार खुलासे किए थे। अब नेहा ने बताया है कि कुछ एक्टर्स, जो मेनस्ट्रीम सिनेमा नहीं कर रहे होते हैं, इसका मतलब ये नहीं कि वो जॉबलेस हैं। ऐसे एक्टर्स सिनेमा के अलावा बहुत कुछ कर रहे होते हैं।

नेहा कहती हैं- ”ऐसे कई एक्ट्रेस हैं जो फ़िल्मों में नहीं देखे जाते, लेकिन उनके पास फुटबॉल टीम होती है, उनके दूसरे बिजनेस होते हैं और यहां तक कि जो एक्ट्रेस सात-आठ सालों से काम नहीं कर होती हैं उनके पास एडोर्समेंट होते हैं, जिनसे वो टीवी पर आती हैं। इसलिए सभी कोई ना कोई काम कर रहे होते हैं।”

जाहिर सी बात है कि सबको पता होता है कि हमेशा एक्टिंग से ही घर का खर्च नहीं चलाया जा सकता। कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री रहे हैं जिन्हें अपने आखिरी वक्त में काफी गरीबी का सामना करना पड़ा था। ऐसे में आज के अभिनेता और अभिनेत्री अपना कोई ना कोई साइड बिज़नेस ज़रूर रखते हैं।

Image result for नेहा धूपिया images

Image result for neha dhupia hot bed sex

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.