Connect with us

दुनिया

इंडिया घूमने आई विदेशी लड़की के जब पैसे हुए खत्म तो, और फिर उसे बाद

Published

on

स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल में जहाँ मिलती है आपको देश और दुनिया की हर खबर सबसे पहले, आज के नए ज़माने में भी जहाँ लोग चाँद पर घर बसाने की तैयारी में लग चुके है, वही अपने देश में भारत में कुछ लोग जाति और धर्म के नाम पर प्रेमियों को अलग कर देते है, जिसके बाद उन्हें इस दुनिये को छोड़ कर चले जाने का दिल करते है.

लेकिन आज के इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको एक ऐसी दिलचस्प प्रेम कहानी से रूबरू करवाने जा रहे है, जिसके पीछे की पूरी कहानी जानकर आप के भी होश उड़ जायेंगे, अपने पहले भी गांव की गोरी और विदेशी बाबू की प्रेम कहानी सुनी होगी लेकिन ये उन सबसे ज़रा हट के है, इस विदेशी मूल की खूबसूरत और ग्लैमरस लड़की ने हमारे देश के एक युवक से शादी करके.

इस बात को सबके सामने ज़ाहिर किया है. की भारत देश के लड़के असल में भी उतने ही ईमानदार और सच्चे होते है, जिस खूबसूरत लड़की के बारे में हम बात कर रहे है, वो अमेरिका वांशिगटन शहर की निवासी है, इस गोरी मेम का नाम मैरी है, मैरी तक़रीबन तीन साल पहले हमारे देश भारत घूमने फिरने के लिए आई थी.

भारत घूमने के दौरान वो हिमाचल प्रदेश के डलहौजी शहर में भी घूमने के लिए गई, मैरी को वह की टूरिस्ट जगहों के बारे में एक ज़रा भी जानकारी नहीं थी, इन सब के अलावा सबसे बड़ी मुसीबत ये थी की उसे डलहौजी में उसे रहने के लिए कोई भी जगह नहीं मिल रही थी, जिस से वो काफी परेशां हो चुकी थी.

उस समय उसके पास पैसे भी खत्म हो गए थे, ऐसे में वह एकदम निराश और उदास हो कर सड़क के किनारे बैठ गई, उसी समय एक लड़का उस रस्ते से गुजर रहा था,उसकी नज़र इस लड़की पर पड़ी उस लड़के का नाम पृथ्वी सिंह है, जब पृथ्वी ने मैरी को उदास देखा तो उसने मैरी से उसकी परेशानी पूछने चाही.

उसे जैसे ही लड़की की मुसीबतो का पता चला वैसे ही उसने एक होटल में मैरी के रहने का इंतजाम पूरा इंतज़ाम करवाया और उसको पैसे भी दिए.सिर्फ यही नहीं बल्कि पृथ्वी ने मैरी को डलहौजी की कई टूरिस्ट जगहों पर भी अपने साथ घुमाया, इसी बिछे इन दोनों में काफी अछि दोस्ती हो गई, पृथ्वी की अचछाइया देख कर मैरी को उस से प्यार हो गया.

उसी बिच मैरी ने पृथ्वी को शादी प्रपोज़ल दे दिया, आपको बता दे की पृथ्वी केवल बारहवीं पास है यही वजह है कि शुरुआत में उसे अंग्रेजी समझने में ढेर साडी परेशानियाँ का सामना करना पड़ा, इन दोनों ने हाल ही में सलूणी के एसडीएम कार्यालय में शादी की है. मैरी ने अपनी बातो में या कहा की विदेशो में कमिटमेंट की काफी कमी है.

वह अगर आप किसी से प्यार करते हो तो आपको ये नहीं पता चल पायेगा की वो आपको कब छोड़ कर चला जाये और हमारे भारतीय लड़को में कमिटमेंट की भावना ज्यादा होती है. भारतीय पुरुष पूरी ज़िन्दगी अपने जीवन साथी का साथ निभाते है.इसी वजह से अक्सर विदेशी मेम को इंडियन लड़के ही पसंद आते है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.