Connect with us

फैशन

जब धीमी पड़ने लगी करियर की रफ्तार, रंगीन बिकि नी पहनकर बोल्ड हो गईं ये हसीनाएं

Published

on

जब धीमी पड़ने लगी करियर की रफ्तार, रंगीन बिकिनी पहनकर बोल्ड हो गईं ये हसीनाएं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर की रफ्तार जब धीमी पड़ने लगे तो इसे बूस्ट देने के लिए एक्ट्रेसेज को कई तरीके आजमाने पड़ते हैं. ऐसे ही तरीकों में से एक है बोल्ड सीन्स देना या फिर फिल्मों में बिकि नी और इंटीमे ट सीन शू ट करवाना. कुछ मशहूर एक्ट्रेसेज ने अपने डूबते करियर को बचाने के लिए ऐसा किया भी है, और आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं.

अमीशा पटेल

अमीशा पटेल (Amisha Patel) एक वक्त पर काफी पॉपुलर रही हैं और उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), सनी देओल (Sunny Deol), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) जैसे सितारों के साथ काम किया है. हालांकि जब उन्हें काम मिलना कम हो गया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया था.

रानी मुखर्जी

पब्लिक अटेंशन लेने के लिए और अपने डूबते हुए करियर को बचाने के लिए रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) भी ये रास्ता अपना चुकी हैं. एक वक्त पर हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रहीं रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) को जब काम कम मिल रहा था तो उन्होंने फिल्म ‘अईया’ (Aiyaa) में कई इंटीमेट सीन दिए.

तब्बू

दिग्गज अदाकारा तब्बू (Tabu) भी करियर की रफ्तार धीमी पड़ने पर बोल्ड सी न्स दे चुकी हैं. ‘चांदनी बार’ (Chandani Bar) और ‘मीनाक्षी’ (Meenaxi) जैसी फिल्मों में तब्बू ने सुपर बोल्ड सीन दिए थे. हालांकि उन्हें इसका फायदा भी मिले और एक बार फिर उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी की.

जरीन खान

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘वीर’ (Veer) से डेब्यू करने वाली जरीन खान (Zareen Khan) का करियर जब ठंडा पड़ने लगा तो उन्होंने हेट स्टोरी 3 में करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ काफी इंटीमेट सीन दिए थे.

रेखा

नए जमाने की बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के अलावा 90 के दशक की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) भी ऐसा कर चुकी हैं. 40 के दशक में रेखा ने फिल्म ‘आस्था’ (Aastha) में ओम पुरी (Om Puri) के साथ इंटीमेट सीन दिए थे ताकि करियर फिर एक बार बूस्ट पकड़ सके.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version