Connect with us

फोटो

‘गोरी मैम’ सौम्या टंडन के हॉट अवतार ने ढाया कहर, ‘तिवारी जी’ का कॉमेंट देख यूजर्स ने खूब की खिंचाई

Published

on

‘भाबीजी घर पर हैं!’ (Bhabiji Ghar Par Hain!) फेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपनी ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्होंने फैन्स के साथ-साथ ‘मनमोहन तिवारी’ (Manmohan Tiwari) के दिल में भी हलचल मचा दी है। (Pics: [email protected]_world_)

bhabiji ghar par hain fame saumya tandon hot avatar in shorts watch photos

गोरी मैम’ सौम्या टंडन के हॉट अवतार ने ढाया कहर, ‘तिवारी जी’ का कॉमेंट देख यूजर्स ने खूब की खिंचाई

सौम्या टंडन ने भले ही ‘भाबीजी घर पर हैं!’ काफी पहले छोड़ दिया हो, लेकिन फैन्स अभी भी उन्हें मिस करते हैं। सौम्या टंडन ने शो में गोरी मैम (Gori Mam) यानी अनीता भाभी (Anita Bhabhi) का रोल प्ले किया था, जिसे अब नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) निभा रही हैं। सौम्या टंडन ने बीते साल अगस्त में यह शो क्विट कर दिया था।

‘गोरी मैम’ का बोल्ड अंदाज

सौम्या टंडन अब सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं और (Saumya Tandon Instagram) इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर शॉर्ट्स में तस्वीरें शेयर की हैं और उनका बोल्ड अवतार देख फैन्स फिदा हो गए हैं।

‘मनमोहन तिवारी’ का कॉमेंट

 

फैन्स के साथ-साथ मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gour) ने भी सौम्या टंडन की इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया। रोहिताश्व गौड़ ने ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में मनमोहन तिवारी का रोल प्ले कर रहे हैं। उन्होंने सौम्या की तस्वीर पर लिखा, ‘बहुत खूबसूरत।’

यूजर्स ने की ‘तिवारी जी’ की खिंचाई

बस इसी कॉमेंट को देख यूजर्स ने रोहिताश्व गौड़ की खिंचाई करनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है तिवारी जी आज भी पुरानी अनीता भाभी को ही चाहते हैं।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘अरे तिवारी जी, विभूति जी पकड़के के मारेंगे आपको। भाभी जी को छेड़ रहे हैं।’

 

यहां पढ़ें कॉमेंट्स

जब इस विवा द में फंसीं सौम्या

कुछ दिन पहले सौम्या टंडन उस वक्त वि वादों में फंस गई थीं जब उन पर फर्जी आईडी बनवाकर वैक्सीन लगवाने का आरोप लगा। हालांकि सौम्या टंडन ने उसका खंडन किया था और कहा था कि लोग इस तरह की फर्जी रिपोर्ट्स और दावों पर विश्वास न करें।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.