Connect with us

रिश्ते

बीवी खाने में पिरियड्स का खून मिलाकर देती है, करती है जादू-टोना, पति शिकायत लेकर थाने पहुंचा

Published

on

बीवी खाने में पिरियड्स का खून मिलाकर देती है, करती है जादू-टोना, पति शिकायत लेकर थाने पहुंचा

पति-पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा होना आम बात है। हालांकि कई बार लड़ाई की वजह इतनी बड़ी होती है कि बात सीधा थाने तक चली जाती है। कभी पत्नी अपने पति की शिकायत थाने में दर्ज कराती है तो कभी हसबैन्ड अपनी वाइफ की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुँच जाता है। थाने में शिकायत की वजहें बड़ी आम होती है। जैसे पति की मारपीट, दहेज का लालच, लव अफेयर, धोखा इत्यादि। लेकिन उत्तर प्रदेश के गाजियाबद में एक पति अपनी पत्नी की ऐसी शिकायत लेकर पहुंचा जिसे सुन खुद पुलिस भी दंग रह गई।

खाने में पीरियड्स का खून मिलाकर देती थी पत्नी

गाजियाबाद में रहने वाले एक पति ने पत्नी पर आरोप लगाया कि वह उसे खाने में पीरियड्स का खून मिलाकर देती है। वह इस शिकायत को लेकर थाने भी जा पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि खाना खाने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई थी। फिर उसने अपना मेडिकल टेस्ट करवाया। टेस्ट में पता चला कि संक्रमण के चलते उसके शरीर में सूजन आई है। पति का कहना है कि उसकी तबीयत इसलिए ही खराब हुई थी क्योंकि उसकी पत्नी ने खाने में पीरियड्स का खून मिलाकर दिया था।

पति ने दर्ज कराई शिकायत

दरअसल ये मामला तो पुराना है, लेकिन अब पति के आरोपों की जांच करने के लिए सदस्यीय मेडिकल टीम बनाई गई है। यह टीम जो भी रिपोर्ट तैयार करेगी उसे गाजियाबाद पुलिस को दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक पति ने पिछले साल जून में कवि नगर थाने में पति की शिकायत दर्ज कराई थी। तब पुलिस अफसरों ने जिला चिकित्सा अधिकारी को लेटर लिखकर इस केस की रिपोर्ट मांगी थी।

husband wife fight

शादी के बाद से ही झगड़ते थे पति-पत्नी

पति की शिकायत के बाद कवि नगर पुलिस स्टेशन ने पीड़ित की पत्नी और उसकी परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 और 120बी यानी आपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज किया था। पति-पत्नी की शादी साल 2015 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। हालांकि शादी के बाद से ही पति-पत्नी की आपस में नहीं बनती है। दोनों आए दिन एक दूसरे से झगड़ते रहते हैं।

पति बोला- पत्नी करती है जादू टोना

पति ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि उसकी पत्नी अपने सास ससुर से अलग रहना चाहती है। इस बात को लेकर वह आए दिन पति से झगड़ा करती रहती थी। पति का यह भी कहना था कि उसकी पत्नी उसके ऊपर जादू-टोना भी करती थी। पति की शिकायत के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

वैसे इस पूरे मामले में आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.