Connect with us

विशेष

कहीं ये दोनों विमान रनवे पर टकरा तो नहीं जाएंगे? क्या आपने पहले कभी देखा है ऐसा नजारा

Published

on

कहीं ये दोनों विमान रनवे पर टकरा तो नहीं जाएंगे? क्या आपने पहले कभी देखा है ऐसा नजारा

सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे इस वीडियो को देखने से पहले दिल थाम लीजिए और अपनी कुर्सी की पेटी भी बांध लें, क्योंकि आगे कुछ भी हो सकता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे समझदारी दिखाकर बड़े से बड़े हादसे को टाला जा सकता है. साथ ही ये वीडियो एक परफेक्ट लैंडिंग और शानदार टेक ऑफ का भी बेस्ट उदाहरण है.

वीडियो में एक विमान टेकऑफ के लिए रनवे पर दौड़ना शुरू ही करता है तभी उसके पीछे से उसी रनवे पर एक और विमान लैंडिंग के लिए आसमान से नीचे आ रहा होता है. कुछ ही देर में ये दोनों विमान एक दूसरे के बेहद नजदीक आ जाते हैं. हालांकि वीडियो में जैसा दिखाया जा रहा है असलियत में पूरी तरह वैसा नहीं है. दोनों विमान एक ही रनवे पर एक ही समय लैंड और टेकऑफ जरूर कर रहे हैं पर दोनों के बीच में ठीक ठाक दूरी है. हां इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि इस तरह से रनवे पर एक समय पर दो विमानों के दौड़ने से बड़ा हादसा हो सकता है.

इस वीडियो में असली खतरों के खिलाड़ी दोनों विमानों में बैठे पॉयलट हैं. जिनकी की सूझबूझ के कारण कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई. वीडियो को इंस्टाग्राम पर epicaviation4u’s नाम के पेज से शेयर किया गया था. अबतक इस वीडियो को 8 लाख 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो Wonkabar007 यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध है. इस यूट्यूब पेज पर विमानों की तस्वीरों से लेकर ऐसे ही अनोखे वीडियो अपलोड किए जाते हैं.

SOURCE ARTICLE : TV 9 BHARATVARSH

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.