Connect with us

बॉलीवुड

WOW:गोद भराई में ऑफ शोल्डर गाउन से साड़ी तक बला की खूबसूरत दिखीं सुरवीन चावला

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर उनकी गोद भराई की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। गोद भराई की तस्वीरों को खुद सुरवीन ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में सुरवीन गुलाबी ब्लाउज के साथ सुनहरे पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। साड़ी के वो बीच की मांग निकालकर जूड़ा बनाया है जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। इसके अलावा वह हैवी ज्वैलरी के साथ माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए हुए बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

PunjabKesari

सुरवीन की यह खूबसूरत साड़ी रॉ मेंगो ब्रांड की है और ज्वैलरी Satyani Fine Jewel कलेक्शन से है। इस खास दिन के लिए सुरवीन चावला को Sanam Ratansi ने स्टाइल किया है।

PunjabKesari

तस्वीरों में उनका ट्रेडिशनल अवतार देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे। इसके अलावा उनकी कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वह ऑरेंज कलर का ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। इन दिनों सुरवीन अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रही है। इसलिए वह कुछ खास एक्सरसाइज भी करती है।

PunjabKesari
बता दें कि सुरवीन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। वैसे तो वो हमेशा से अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रही हैं। तस्वीरों में सुरवीन का लुक देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में उनके के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ देखा जा सकता है। सुरवीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर भी सुरवीन के 1.4 मिलियन फॉलोवर्स है। आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुरवीन ने 2015 में अपने बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से शादी की थी, लेकिन 2017 तक उन्होंने यह बात सबसे छुपा के रखी। बाद में खुद सुरवीन ने ही अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले सुरवीन ने बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया है। ‘कहीं तो होगा’ डेली सोप से सुरवीन ने इस इंडस्ट्री में एंट्री की थी। लेकिन ‘हेट स्टोरी 2’ फिल्म से उन्हें काफी फेम मिला।

PunjabKesari

हिंदी फिल्मों के साथ वो कन्नड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह कुछ पंजाबी फिल्मों में नजर आईं। इन दिनों प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *