Connect with us

फोटो

WTF! इस महिला को इस कारण से नौकरी से निकाल दिया गया था क्यूंकि यह इतनी H OT है

Published

on

एक महिला का कहना है कि उसे बहुत आकर्षक होने के कारण निकाल दिया गया था और कंपनी ने उसकी कहानी को सत्यापित कर दिया है।

24 साल की एक महिला एम्मा हुलसे, जो लंदन टीवी स्टेशन, UNIT TV में फ्रीलांस शिफ्ट में पाँच मिनट की थीं, जब एक मैनेजर ने उन्हें यह कहते हुए निकाल दिया कि उन्हें “कैटवॉक पर होना चाहिए।”

 

एम्मा खुद को एक धावक, उत्पादन सहायक, और कैमरा संचालन कार्यकारी के रूप में अपने TalentManager प्रोफाइल पर वर्णन करती है।

इस मामले के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,
“हम शाम 6 बजे खत्म होने वाले थे और मैं 9.30 बजे वहां पहुंची और जब मैं वहां पहुंची तो यह अन्य धावक मुझे समझाने लगा कि मुझे क्या करना चाहिए। फिर वे मुझे एक रन पर भेजते हैं। तब मेरे एजेंट ने मुझे बताया कि मुझे अब आवश्यकता नहीं है।

 

 

मैं वहां गया और लाइन मैनेजर से बात की और उसने मुझसे पूछा, ‘क्या तुम मॉडल हो? क्या आप कैटवॉक नहीं कर रहे हैं, आप घर के सामने क्यों नहीं हैं? ‘

मैंने एक लिपस्टिक पहन रखी थी लेकिन मेरे दृष्टिकोण से मैं अनुचित नहीं था। मैंने शर्ट और पतलून पहन रखी थी। मुझे नहीं लगा कि मैं अनुपयुक्त दिख रहा हूं।

फिर उसने मेरा नंबर लिया, उसने सुझाव दिया कि हम ड्रिंक के लिए जाएँ। ”

उन्होंने आगे कहा, “घर भेजे जाने से मैं काफी निराश थी। मैं वास्तव में नहीं जानता था कि क्या करना है।


हो सकता है कि वह कंपनी सादे दिखने वाले लोगों को नियुक्त करती हो और हो सकता है कि अगर आप उस तरह से नहीं दिखते हैं तो वे आपको नहीं लेते हैं, शायद मैं एक व्याकुलता थी।

 

मैं कैमरा संचालन भी करता हूं, मैं कई अलग-अलग कंपनियों के लिए काम करता हूं और जिस तरह से मैं देख रहा हूं, किसी ने मुझे घर नहीं भेजा। विशेष रूप से एक रचनात्मक एजेंसी के भीतर आपको वह पहनने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए जो आप चाहते हैं। ”

जब से हुलसे को निकाल दिया गया है, उस आदमी ने खुद को निकाल दिया था, और कंपनी ने कहा कि यह उसके साथ हुई पहली समस्या नहीं है। घिनौना आदमी!

 

कंपनी के मालिक, एडम लकवेल ने कहा: “हमने पाया कि ऐसी कई चीजें थीं जिनसे हम खुश नहीं थे। हमने रोजगार जारी नहीं रखने का फैसला किया और तीन महीने के भीतर अनुबंध समाप्त कर दिया। हमने महसूस किया कि वह हमारे लिए एक खराब फिट था और वह जो कुछ कर रहा था वह कंपनी की नीति के अनुरूप नहीं था। ”

हो सकता है कि उन्होंने पहली बार ऐसा कुछ किया हो। प्रमुखों, नियोक्ताओं: दुनिया में आप जो बदलाव देखना चाहते हैं, वह बनें- या कम से कम महिलाओं को प रेशान करने वाले सिर को तो ड़े।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version