Connect with us

विशेष

जिंदगी की जंग हार गई ‘लव यू जिंदगी’ गाने से हौसला देने वाली लड़की

Published

on

अस्पताल में ‘Love you Zindagi’ गाने पर झूमने वाली कोरोना पीड़ित लड़की से जिंदगी रूठ गई है. इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह लव यू जिंदगी गाने पर झूमते नजर आई थी.

Love-u-Zindagi

अस्पताल में ‘Love you Zindagi’ गाने पर झूमने वाली कोरोना पीड़ित लड़की से जिंदगी रूठी गई. वह इस दुनिया को छोड़ कर हम सबके बीच से चली गई. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया में लव यू जिंदगी गीत पर झूमती इस लड़की का वीडियो वायरल हुआ था. लड़की कोरोना संक्रमित थी. इस लड़की का वीडियो ट्वटिर पर डॉ. मोनिका लांगेह ने शेयर किया था. डॉक्टर के मुताबिक वीडियो में दिख रही इस लड़की को अस्‍पताल में आईसीयू बेड नहीं मिल पाया था, इसलिए वो कोविड एमरजेंसी वार्ड में एडमिट थी.

डॉक्टर ने बताया था कि कोरोना पीड़ित इस लड़की को एनआईवी (Non Invasive Ventilation) पर रखा गया था. लड़की की जिंदगी बचाने के लिए रेमडेसिविर और प्‍लाज्‍मा थेरेपी भी दी जा रही थी.

‘उम्मीद मत खोना’

डॉ मोनिका लांगेह ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था, ”यह लड़की मात्र 30 साल की है. कोरोना संक्रमित इस लड़की को आईसीयू बेड नहीं मिल सका है. हालत को संभालने के लिए इस लड़की को कोविड इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है. वह पिछले दस दिनों से यहां भर्ती है. सीखः जिंदगी में हालात कैसे भी उम्मीद मत खोना.”

Love you Zindagi गाने पर झूम रही कोरोना से जंग लड़ रही लड़की, वीडियो वायरल - Love You Zindagi Viral video Covid patient emergency ward dr monika tedu - AajTak

जब वीडियो वायरल हुआ था तब डॉक्टरों ने बताया था कि लड़की की हालत सुधर रही है और उसे डिस्चार्ज करने पर भी विचार किया जा रहा है. लेकिन, अचानक फिर से लड़की की तबीयत फिर से बिगड़ी और इस बार डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए और वह हमेशा के लिए दुनिया को छोड़कर हमलोग से दूर, बहूत दूर चली गई.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *